Last updated on March 8th, 2022 at 08:34 am

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हिट फिल्म ‘राउडी राठौर’ (2012) के सीक्वल पर काम शुरू होगया है। हालही में सलामन खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान 2′ की घोषणा की है। ये दोनों ही फिल्म की स्क्रिप्ट बाहुबली डायरेक्ट असअस राजामौली (SS Rajamouli)के पिता के.वि विजयेंद्र प्रसाद (K.V Vijayendra Prasad) लिख रहे है। इस बात की पुष्टि खुइड के.वि विजयेंद्र प्रसाद ने की है। एक न्यूज़ पोर्टल को कफिम करते हुए उन्होंने कहा, कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें सीक्वल की स्क्रिप्ट लिखने को कहा। प्रसाद ने ओरिजिनल तेलुगु फिल्म को भी लिखा है। हालांकि ये सीक्वल सिर्फ हिंदी फिल्म के लिखा जा रहा है।

akshay and sonakshi

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) राउडी राठौर 2 में बरकरार रहेंगे। दोनों का वही शिवा और पारो का कैरेक्टर रहेगा, जो पहली फिल्म में था। लेकिन दूसरे पार्ट की कहानी पहली फिल्म के आखिर से शुरु नहीं होगा। बल्कि ये एक अलग कहानी होगी। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू हो जाएगी। उससे पहले अक्षय कुमा और सोनाक्षी अपनी आने वाले कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग निपटा रहे हैं।

के वी विजयेंद्र प्रसाद से जब पूछा गया कि क्या वो सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का सीक्वल लिख रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वो इस बारे में बात नहीं करत सकते, सिर्फ सलमान भाई ही इस पर कुछ भी बताएंगे। वहीं बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) से भी इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कि अभी स्क्रिप्ट तैयार नहीं है। हालांकि वो इस सीक्वल को डायरेक्ट कर रहे हैं या नहीं इस बारे में कंफर्मेशन नहीं है।