राज कुंद्रा: मुझे तो मेरे परिवार ने भी दोषी समझ लिया था

203

Raj Kundra on Pornography case: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और उसे कथित तौर पर प्रदर्शित करने के मामले में इस साल की शुरुआत गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद वे एक के बाद एक सवालों के घेरे में घिरते जा रहे था। फिलहाल जेल से बाहर आने के बाद अब पहली बार राज कुंद्रा ने इस मुद्दे पर अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वे अपनी जिंदगी में कभी भी किसी तरह की अश्लील फिल्में बनाने या उसे प्रदर्शित करने में कभी शामिल नहीं रहे। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से इस मामले में दखल न देने और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की है।

raj kundra

राज कुंद्रा ने पहली बार इस केस को लेके अपना स्टेटमेंट जारी किया है “बहुत चिंतन के बाद मुझे लगा कि तमाम भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई आर्टिकल्स पर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा जा रहा है.  मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी जिंदगी में कभी भी ‘पोर्नोग्राफी’ के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ हूं। यह पूरा प्रकरण कुछ और नहीं बल्कि एक Witch Hunt है। फिलहाल ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी।”

इसके आगे राज कुंद्रा ने कहा, हालांकि, दुर्भाग्य से मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही ‘दोषी’ घोषित कर दिया गया है और मुझे कई स्तरों पर अपने मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए लगातार बहुत दर्द का सामना करना पड़ा है। ट्रोलिंग और नकारात्मकता की वजह से लोगों की घृणा बढ़ती ही जा रही है। मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता हूं लेकिन चाहता हूं कि इस निरंतर मीडिया ट्रायल के साथ मेरी प्राइवेसी में कोई दखल न दिया जाए। मेरा परिवार हमेशा से ही मेरी प्राथमिकता रहा है, इस मोड़ पर और कुछ भी मायने नहीं रखता है, मेरा मानना है कि हर व्यक्ति को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं, इस स्टेटमेंट को पढ़ने के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद’।